फ्लाई ओवर के नीचे अवैध कब्जा का प्रयास, सरकारी मदिरा दुकान पर सुबह से ही बिकती है शराब

👉स्थानीय प्रशासन के द्वारा पूर्व में अवैध कब्जा हटाने के बाद पुनः किया जा रहा है कब्जा, दुकानदार के पास वैध प्रपत्र भी उपलब्ध नहीं 👉नाबालिग लड़कों को बेचा जा रहा शराब, विडिओ वायरल

कृष्णा यादव,तमकुही राज /कुशीनगर। स्थानीय तहसील के तमकुही राज स्थित ओवर प्लाई के नीचे समऊर की तरफ जाने वाले सड़क के बाएं तरफ स्थित सड़क के ठीक सामने एक बिरयानी की दुकान का संचालन अवैध रूप से एक व्यक्ति के द्वारा भूमि पर अतिक्रमण करके चलाया जा रहा है। पूर्व समय में स्थानीय प्रशासन द्वारा सरकारी भूमि से अवैध कब्जा हटवाया गया था। लेकिन रविवार को कब्जा पुनः किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :प्रशासन की मिली भगत से धड़ल्ले से संचालित हो रहे है अवैध क्लिनिक

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व ग्राम सभा हरिहरपुर में स्थित गाटा संख्या 1044, 1045 राजस्व विभाग की भूमि जिस पर अवैध रूप से कब्जा करके बिरयानी की दुकान चलाई जा रही है। दुकानदार के पास वैध प्रपत्र भी उपलब्ध नहीं है। दुकानदार के द्वारा जबरदस्ती मनमानी के कारण अगल-बगल की दुकानदारो में आक्रोश है तथा स्थानीय स्तर पर भी इसकी शिकायत लोगों द्वारा की जा रही है। राजस्व विभाग के द्वारा इस समस्या पर अभी तक ध्यान नहीं दिए जाने के कारण दुकानदार मनमानी तौर पर दुकान को आगे बढ़ता जा रहा है। जिससे सरकारी भूमि पर अतिक्रमण विद्यमान है।

ठाड़ीभार चौराहे पर स्थित सरकारी मदिरा दुकान पर सुबह से ही बिकती है शराब

कुशीनगर। विगत दिनों विशुनपुरा थाना क्षेत्र के ठाड़ीभार चौराहे पर संचालित देशी मदिरा की दुकान पर सुबह से ही शराब बिक्री जोर पकड़ लेती है। जिसके सम्बन्ध में तरूणमित्र अखबार के दुदही प्रतिनिधि द्वारा बीते रविवार के दिन प्रकाशित अखबार में प्रमुखता से प्रकाशित किया था। प्रकाशित खबर को संज्ञान को लेकर जब पत्रकार उक्त मदिरा के दुकान पर दुकान के अनुज्ञापी के मुनीब से जानकारी लेने पहुंचे तो शराब दुकान के मुनीब ने जानकारी देने से हीलाहवाली कर वापस भेज दिया। तो वहीं मिडिया कर्मियों के सामने ही मदिरा दुकान पर नाबालिग लड़के को शराब बेचा जा रहा था। सनद हो कि अगर उक्त प्रकाशित खबर तथ्यपरक है तो मदिरा के दुकान को तत्काल प्रभाव से लाइसेंस निरस्त कर अग्रिम कार्रवाई किया जाना चाहिए। ठाड़ीभार चौराहे पर स्थित मदिरा दुकान को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

इस सम्बन्ध में कुशीनगर जिला आबकारी अधिकारी से पुछे जाने पर बताया कि उक्त खबर को संज्ञान में लेते हुए मदिरा के दुकान की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें :प्रशासन की मिली भगत से धड़ल्ले से संचालित हो रहे है अवैध क्लिनिक