एंटी करप्शन टीम ने घुस लेते लेखपाल सहित दो को किया गिरफ्तार

भूमि की पैमाइश करने के लिए लेखपाल ने मांगी थी रकम

मुकेश कुमार साहनी, निचलौल/महाराजगंज। तहसील निचलौल में एंटी करप्शन टीम ने एक लेखपाल सहित दो लोगों को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों को तुरंत सिंदुरिया थाने ले जाया गया, जहां पुलिस और एंटी करप्शन टीम उनसे पूछताछ कर रही है। बता दें कि क्षेत्र के चनकौली निवासी एक शख्स को अपनी भूमि की पैमाइश कराने में कठिनाई हो रही थी।

यह भी पढ़ें :अब मंडल स्तर पर भी ट्रेड शो आयोजित करेगी योगी सरकार

बताया जा रहा है कि वह कई दिनों से तहसील का चक्कर लगा रहा था, लेकिन हल्का लेखपाल उसकी समस्याओं को सुनने के लिए तैयार नहीं थे। बाद में रिश्वत तय करने पर ही लेखपाल ने उसकी भूमि की पैमाइश करने का आश्वासन दिया। इस बीच, शख्स ने एंटी करप्शन टीम को सूचना दी और तय समय पर रिश्वत लेकर तहसील पहुंच गया। टीम ने मौके पर पहुंचकर हल्का लेखपाल और एक अन्य व्यक्ति को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया।

इस घटना के बाद तहसील परिसर में हड़कंप मच गया, और सभी लोग मामले की जानकारी लेने के लिए एक-दूसरे से चर्चा करने लगे। एसडीएम शैलेंद्र गौतम ने कहा कि एंटी करप्शन टीम ने सफल छापा मारकर एक लेखपाल सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। स्थानीय प्रशासन का कहना की पूछताछ और साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें :अब मंडल स्तर पर भी ट्रेड शो आयोजित करेगी योगी सरकार