ईद मिलादुन्नबी और गणेश चतुर्थी पर एकता का दें सन्देश : अशफ़ाक मेकरानी

मनीष चंद, जिला संवाददाता : गोरखपुर। ऑल इण्डिया कौमी एकता कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशफ़ाक हुसैन मेकरानी ने देश प्रदेश वासियों सहित जनपद वासियों को ईद मिलादुन्नबी गणेश चतुर्थी उत्सव की बधाई शुभकामनाएं दिया।

यह भी पढ़ें :गणेश चतुर्थी पूजा पंडाल के आयोजक ईद-ए-मिलाद-उन-नबी जुलूस के मुतवल्लियों के साथ एक अहम बैठक की गई

ए अमन पसन्द लोगों से अपील करते हुए कहा की हम सभी को ईश्वर खुदा ने हिन्दुस्तान मे जन्मा है। जहां हम सभी धर्म मजहब पंत के लोग फूलों के गुलदस्ते की तरह अपने वतन मे एक दुसरे के पर्व व सुख दुख सबमें शामिल होते है ये देश की खूबसूरती हैं। जिसे हम सभी हमेशा कायम रखते हुए एकता भाईचारा सौहार्द स्थापित कर अमन का पैगाम देने का काम करेंगे इस गणेश चतुर्थी ईद मिलादुन्नबी पर दोनो पर्व के जुलूस अथवा सभी तरह के आयोजन मे शामिल रहते हुए सकुशल सम्पन्न कराने का लक्ष्य निर्धारित करने का काम करेंगे और एकता का सन्देश पूरी दुनिया मे देंगे।

उनहोंने कहा कि इस कामना के साथ सभी से निवेदन अपील करता हूं की दोनों पर्व पर देश प्रदेश की एकता के साथ पर्व त्यौहार मनाएं और एक दूसरे का सहयोग करें पुनः सभी को ईद मिलादुन्नबी गणेश चतुर्थी उत्सव की बधाई देते हैं। ऑल इण्डिया कौमी एकता कमेटी के सभी साथी पदाधिकारी एवं सदस्य गण से निवेदन अनुरोध है की अपने अपने क्षेत्रों मे सौहार्द स्थापित कर दोनो पर्व को धूमधाम से मनाते हुए सकुशल सम्पन्न कराने का कार्य करें।

यह भी पढ़ें :गणेश चतुर्थी पूजा पंडाल के आयोजक ईद-ए-मिलाद-उन-नबी जुलूस के मुतवल्लियों के साथ एक अहम बैठक की गई