अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने रॉयल पब्लिक स्कूल के खिलाफ खोला मोर्चा

सप्ताह भीतर कार्यवाही न होने पर विद्यार्थी परिषद आंदोलन के लिए बाध्य होगा ,जिसका जिम्मेदार स्वयं प्रशासन होगा-प्रशांत राय (जिला संयोजक)

नवीन चौबे,कुशीनगर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद विश्व का सबसे बड़ा विद्यार्थी संगठन है। जो देश हित, समाज हित और विद्यार्थी हित के लिए कार्य करता है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने सेवरही ब्लॉक के निकट स्थित रॉयल पब्लिक स्कूल पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि इस विद्यालय में 12वीं तक के विद्यार्थी पढ़ते हैं। जबकि विद्यालय के पास माध्यमिक शिक्षा का भी मान्यता नहीं है। आपको बता दें कि विद्यालय के शिक्षक के द्वारा एक विद्यार्थी को बुरी तरह पिटाई की गयी हैं।

यह भी पढ़ें :तहसील परिसर के सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन

फोटो कैप्शन – सेवरही थाना प्रभारी से कार्यवाही के संबंध में मिले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता 

इस कारण विद्यार्थी परिषद प्रशासन से यह मांग करती है की उक्त विद्यालय को यथा शीघ्र सील किया जाए। क्योंकि इस विद्यालय का ये चौथा प्रकरण है। यदि प्रशासन विद्यार्थी परिषद के अनुकूल और उचित कार्यवाही नहीं करती है तो विद्यार्थी परिषद उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगी। जिसका जिम्मेदार प्रशासन स्वयं होगा। यह आंदोलन जिला संयोजक प्रशांत राय के नेतृत्व में किया गया। उन्होंने कहा कि अगर तहसील प्रशासन द्वारा एक हफ्ते में कार्रवाई नहीं किया गया तो आंदोलन के लिए बाध्य होंगे,जिसका जिम्मेदार स्वयं प्रशासन होगा।

जानिए पूरा मामला क्या है

मिली जानकारी के मुताबिक अवैध रूप से चल रहे विद्यालय में दिनांक 12/10/2023 को फीस के लिए कक्षा 4 के विद्यार्थी बादल गिरी को लोहे के पाइप से बेरहमी से पीटा गया और यातनाएं दी गयी। उसके शरीर पर चोट के अभी भी गहरे निशान हैं। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इस घटना की कड़ी निंदा करती है।

मौके पर विभाग संगठन मंत्री अनूप, जिला संगठन मंत्री अमन, जिला संयोजक प्रशांत राय, नगर मंत्री आयुष राय, जिला सहसंयोजक संदीप मद्धेशिया,आंदोलन प्रमुख राजन, नगर मंत्री आदित्य, अजय, त्रिभुवन सहित विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने भारी संख्याओं में आंदोलन किया गया।

यह भी पढ़ें :तहसील परिसर के सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन