छेड़छाड़ के बाद नाबालिक लड़की लापता, परिजनो ने लगाया अपहरण का आरोप

नाबालिक लड़की को घर के समीप से अपहरण करने का आरोप पीड़ित परिवार द्वारा लगाया गया।

राजेश प्रकाश  TV9 भारत समाचार  लातेहार (झारखण्ड )। जनपद लातेहार के बालूमाथ थाना क्षेत्र में शनिवार को ट्यूशन पढ़ने जा रही नौवीं कक्षा की एक नाबालिक लड़की को घर के समीप से अपहरण करने का शक जाहिर करते हुए मामले को लेकर पीड़ित परिवार द्वारा स्थानीय पुलिस थाना में आवेदन दिया गया है।

यह भी पढ़ें :मंडल रेल अस्पताल मालदा द्वारा की गई एक जटिल सर्जरी

आवेदन के माध्यम से पीड़ित परिवारजनो ने बताया कि शुक्रवार को मेरी नाबालिक पुत्री ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। कि इस दौरान कुछ बदमाश लड़कों द्वारा मेरी पुत्री के साथ छेड़छाड़ की गई थी। छेड़छाड़ की सूचना पर हम परिजनों द्वारा एक बदमाश लड़के को चिन्हित कर उसके अभिभावक को सौंपते हुए समझाया बुझाया गया था। जिसके बाद इस चिन्हित लड़के के द्वारा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई थी। जिसके दूसरे दिन शनिवार को लगभग 1:30 बजे मेरी पुत्री घर से ट्यूशन के लिए निकली ही थी कि घर के बाहर अचानक बचाओ बचाओ की आवाज आई, जिसके  बाद हम परिवार वाले घर से बाहर निकले तो मेरी पुत्री कहीं नजर नहीं आई और उसकी उसकी किताब घर के समीप सड़क पर इधर-उधर बिखरी हुई पड़ी मिली। जिसके बाद हम सभी परिवार के लोग पुत्री की खोजबीन शुरू करते हुए, बीते दिन छेड़छाड़ करने वाले आरोपी के दो दोस्तों के साथ चार पहिया वाहन के साथ पकड़ने के बाद स्थानीय पुलिस को सौंपते हुए मामले को लेकर पुत्री के से कुशल

बरामदगी के लिए एवं दोषियों को चिन्हित कर कानूनी कार्रवाई करने के लिए आवेदन सौंपे। जिसके बाद समाचार लिखे जाने तक आक्रोशित ग्रामीणों ने रांची -चतरा मुख्य सड़क मार्ग जाम करके रखा हुआ था।

यह भी पढ़ें : मंडल रेल अस्पताल मालदा द्वारा की गई एक जटिल सर्जरी