कच्ची शराब के अड्डों पर आबकारी विभाग की छापेमारी, नहीं मिली कच्ची शराब, बैरंग लौटी टीम 

अखिलेश कुमार द्विवेदी, जिला संवाददाता : तरया सुजान /कुशीनगर। तरया सुजान थाना क्षेत्र के सलेमगढ़ पैठानी टोला में शनिवार को दोपहर में आबकारी असिस्टेंट कमिश्नर कुशीनगर अरविंद सोनकर के साथ पुलिस टीम ने कच्ची शराब के कारोबारियों के ठिकानों पर त्वरित छापेमारी किया। लेकिन लहन और शराब पुलिस के हाथ नहीं लग पाई,कोई भी कारोबारी नहीं पकड़ा जा सका।पुलिस टीम को बैरंग खाली हाथ वापस लौटना पड़ा।

यह भी पढ़ें :महाकुंभ -2025 : महाकुंभ में श्रद्धालुओं के आगमन पर भव्य स्वागत की तैयारी

शनिवार की दोपहर को असिस्टेंट कमिश्नर कुशीनगर के साथ आबकारी निरीक्षक तमकुहीराज दिनेश कुमार, चौकी इंचार्ज बहादुरपुर सनी जावला पुलिस टीम ने आबकारी का.अरुणकुमार,विनय कुमार, अभिषेक चौहान, संतोष सिंह, चौकी दिवान रमेश चंद यादव, बृजेश यादव, विलास यादव सहित पुरी पुलिस टीम के साथ सलेमगढ़ पैठानी टोला में कच्ची के ठिकानों पर एक अभियान के क्रम में छापेमारी किया। जहां भगदड़ मच गई। सभी कच्ची शराब के अवैध कारोबारी भाग निकले।

इस दौरान हड़बड़ी में भाग रहा एक शराब कारोबारी गिर गया। जिससे उसके पैर में मोच आ गई। लेकिन घायल अवस्था में ही भाग निकला। असिस्टेंट कमिश्नर अरविंद सोनकर ने कहा सलेमगढ़ पैठानी टोला में बहादुरपुर चौकी पुलिस के लगातार सक्रियता के कारण ही लहन और शराब की बरामदगी नहीं हो सकी है। कच्ची शराब के कारोबारियों पर कारवाई की जा रही है। आगे भी आभियान जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें :महाकुंभ -2025 : महाकुंभ में श्रद्धालुओं के आगमन पर भव्य स्वागत की तैयारी